बैंकिंग और इंश्योरेंस में कई पदों वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाय

साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड और नेशनल इंश्योरेंस ऑफ इंडिया ने निकाली वैकेंसीस, इंटरेंस्टेड कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाय करना होगा।

एजुकेशन डेस्क। बैंकिंग और इंश्योरेंस के क्षेत्र में करियर बनाने में इंटरेंस्टेड कैंडिडेट्स के लिए प्रोबेशनरी ऑफिसर और स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर वैकेंसी। कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं।


बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर बनने के लिए करें अप्लाई 

साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के कुल 150 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला है। पद के अनुरूप योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 25 मई, 2018 तक निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

शैक्षणिक योग्यता:  आवेदकों का 10वीं, 12वीं और ग्रेजुएट 60 प्रतिशत अंकों के साथ पास होना अनिवार्य है। 

आयु सीमा: 31.12.2017 को उम्मीदवारों की आयु 25 वर्ष के कम होनी चाहिए। आवेदकों का जन्म 01.01.1993 से पहले और 31.12.1998 के बाद न हुआ हो। एससी/एसटी कोटि के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में पांच वर्ष की छूट है। 

वेतनमान: 23,700-42,020 रुपए के साथ अन्य भत्ते। 

आवेदन शुल्क: आएससी/एसटी कोटि के उम्मीदवारों को 200 रुपए एवं अन्य कोटि के उम्मीदवारों को 800 रुपए। 

कैसे करें आवेदन: पद के अनुरूप योग्य उम्मीदवार साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.southindianbank.com/ के माध्यम से 25 मई, 2018 तक निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

चयन प्रक्रिया: प्राप्त आवेदन पत्रों के आधार पर उम्मीदवारों का ऑनलाइन टेस्ट लिया जाएगा। टेस्ट में पास करने वाले उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कसन और इंटरव्यू के लिए आमंत्रित जाएगा। इसके आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के अनुसार योग्य उम्मीदवारों का अंतिम रूप से चयन किया जाएगा 



स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 25 पदों पर वैंकेंसीस

नेशनल इंश्योरेंस ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 25 पदों के लिए आवेदन मांगा है। इन पदों के अनुरूप योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 29 मई, 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

शैक्षणिक योग्यता: आवेदकों ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएशन अथवा पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की हो। 

आयु सीमा : आवेदकों की आयु 21 साल से लेकर 30 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के आवेदकों को सरकारी मान्यतानुसार छूट दी जाएगी। 

वेतनमान: 32,795 रुपए से लेकर 62,315 रुपए प्रति माह। 

आवेदन शुल्क: सामान्य वर्ग के आवेदकों को 500 रुपए शुल्क के तौर पर देय होगा। एससी, एसटी और हैंडीकैप्ड आवेदकों से किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा। 

कैसे करें आवेदन: इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https://www.gicofindia.com/en/career-en पर जाकर अपना आवेदन ऑनलाइन भर सकते हैं। 
 

Next News

ईएसएएफ बैंक ने 3000 पदों पर निकाली वैकेंसी, 21 मई तक करें अप्लाय

ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक ने 3000 पदों पर अलग-अलग पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर कैंडिडेट्स 21 मई तक अप्लाय कर सकता है।

ऑर्गनाइज्ड रिटेल के क्षेत्र मे मिलेंगे दस लाख से ज्यादा रोजगार के अवसर

देश की रिटेल इंडस्ट्री की कुल जीडीपी में करीब 10 फीसदी की हिस्सेदारी है।

Array ( )