झारखंड / हाईकोर्ट में सिविल जज (जूनियर डिवीजन) के 107 पदों पर भर्ती

चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा तथा इंटरव्यू के आधार पर होगा।

एजुकेशन डेस्क। झारखण्ड लोक सेवा आयोग ने झारखंड न्यायिक सेवा परीक्षा 2018 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आयोग ने सिविल जज (जूनियर डिवीजन) के कुल 107 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए यह नोटिफिकेश जारी किया है। कैंडिडेट्स अायेग की ऑफिशियल वेबसाइट www.jpsc.gov.in के माध्यम से 24 दिसंबर 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा तथा इंटरव्यू के आधार पर होगा।

शैक्षणिक योग्यता
- उम्मीदवारों ने विधि द्वारा स्थापित तथा अधिवक्ता अधिनियम 1961 के अधीन इस रूप में मान्य किसी भी विश्वविद्यालय से विधि स्नातक की डिग्री हासिल की हो। इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार संबंधित ऑफिशियल वेबसाइट www.jpsc.gov.in को विजिट कर सकते हैं।

आयु सीमा
- सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 31.01.2018 को 22 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क
- सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 600 रुपए देने होंगे। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपए शुल्क का भुगतान करना होगा।

कैसे करें आवेदन
- इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.jpsc.gov.in के माध्यम से 24 दिसंबर 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया
- चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा तथा इंटरव्यू के आधार पर होगा।

वेतनमान
27,700 से 44,770 रुपए प्रति माह।

Next News

बिहार / फिजियोथेरेपिस्ट सहित 917 पदों पर भर्ती, 10 दिसंबर तक अवसर

उम्मीदवारों को हिंदी और अंग्रेजी का अच्छा ज्ञान होना चाहिए। ये सभी नियुक्तियां अनुबंध पर आधारित है।

Bank of Baroda / स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 913 पदों पर वैकेंसी

एग्जाम में सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को 12 महीनों के प्रोबेशन पीरियड पर रखा जाएगा।

Array ( )